लखनऊ: आक्रामक दिखीं कांग्रेस महासचिव आदिति सिंह, योगी सरकार पर साधा निशाना

डीएन संवाददाता

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव बनाए जाने के बाद कांग्रेस की रायबरेली से विधायक आदिती सिंह आज लखनऊ के कांग्रेस मुख्यालय पहुंची जहां उन्होंने यूपी में महिलाओं से जुड़े अपराधों में बेतहाशा वृद्धि होने को लेकर चिंता जताई। डाइनामाइट न्यूज का स्पेशल रिपोर्ट..

कांग्रेस महासचिव आदिति सिंह
कांग्रेस महासचिव आदिति सिंह

लखनऊ: कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव आदिति सिंह आज कांग्रेस मुख्यालय पहुंची, जहां वह योगी सरकार के खिलाफ काफी आक्रामक दिखीं। उन्होंने पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आभार जताया और इस उपलब्धि के लिए रायबरेली और उत्तर प्रदेश की जनता के समर्थन के लिए शुक्रिया कहा। अदिति सिंह ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों विशेषकर महिलाओं से जुड़े अपराधों को लेकर यूपी सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं से जुड़े अपराध चरम पर हैं और उन्हें रोकने में सरकार विफल साबित हो रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा RSS के बारे में दिए गए बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा की नोटबंदी ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को हिलाकर रख दिया है और नोटबंदी के वजह से कई लोग बेमौत काल के गाल में चले गए थे। उन्होंने कांग्रेस से प्रोफेशनल युवक-युवतियों और महिलाओं के जुड़ने की भी अपील की और कहा कि जब युवा वर्ग कांग्रेस से जुड़ेगा, तभी कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।

कांग्रेस मजबूती से महिलाओं युवाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने का काम करेगी। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह, प्रतापगढ़ से विधायक मोना मिश्रा समेत कई दूसरे कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …