लखनऊ: सीएम योगी के कार्यक्रम में उन्नाव से आये नाराज किसान का हंगामा

डीएन संवाददाता

राजधानी के इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज उस समेय असहज स्थित पैदा हो गयी जब आम महोत्सव कार्यक्रम में सीएम योगी योगी के सामने ही नाराज किसान हंगामे पर उतारू हो गया, जिसे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से चुप कराया। पूरी खबर..

किसान को चुप कराती पुलिस
किसान को चुप कराती पुलिस

लखनऊ: इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित आम महोत्सव कार्यक्रम के दौरान उन्नाव से आये एक किसान ने सीएम योगी के सामने ही हंगामा शुरू कर दिया। किसान का आरोप था कि सरकार किसानों को आम की उचित कीमत और बाजार मूल्य नहीं दे रही है। पुलिस ने हंगामा कर रहे किसान को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से चुप कराया।

 

 

यह भी पढें:लखनऊ: सीएम योगी ने किया आम महोत्सव का उद्घाटन, किसान समेत आम खरीदारों की उमड़ी भीड़

आम महोत्सव में भाग लेने के लिये यहां राज्य के अलग-अलग जिलों से किसान भारी संख्या में आये। सीएम योगी ने आम किसानों को जैसे ही संबोधित करना शुरू किया वैसे ही उन्नाव से आए आम की खेती करने वाले किसान अनिल मिश्रा अपनी जगह पर खड़े हो गये और सरकार पर आम किसानों को उचित बाजार मूल्य न देने का आरोप लगाने लगे। उन्होंने वहां इस बात को लेकर खूब हंगामा किया और सरकार पर गुस्सा जताया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: यूपी पुलिस बच्चों के लिए शुरू करेंगी समर कैंप 

सीएम योगी से अपनी बात कहने की कोशिश कर रहे अनिल मिश्रा को कुछ पुलिस कर्मियों ने वहां से हटाने की कोशिश की। जिस पर अनिल मिश्रा नाराज हो गए और कहने लगे कि उन्हें मुख्यमंत्री के सामने उन्हें अपनी बात तक नहीं रखने दी जा रही है। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से किसान को शांत कराया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार