जानें, यूपी सीएम योगी के फोन पर क्या बोले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गुजरात के सीएम विजय रूपानी से फोन पर बातचीत की। इस मौके पर गुजरात के सीएम ने भी योगी को आश्वस्त किया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

यूपी सीएम योगी (फाइल फोटो)
यूपी सीएम योगी (फाइल फोटो)

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी ने सोमवार को गुजरात के सीएम विजय रूपानी से फोन पर बातचीत की और गुजरात के ताजा हालातों का जायजा लिया। इस मौके पर सीएम योगी ने गुजरात में उत्तर प्रदेश के लोगों के खिलाफ हो रही हिंसा से संबंधित खबरों पर चिंता जताई। 

यह भी पढ़ें: शांत गुजरात में आखिर किसने फैलाया तनाव, क्यों वापस लौट रहे हैं यूपी और बिहार के लोग? 

विजय रूपानी ने सीएम योगी को आश्वस्त किया कि गुजरात में पिछले तीन दिनों में किसी भी तरह की कोई हिंसक घटना नहीं हुई है और उनकी सरकार हर व्यक्ति की सुरक्षा को सुनिश्चित कर रही है। साथ ही गुजरात हर व्यक्ति का सम्मान करता है।  

सीएम योगी ने कहा कि गुजरात एक शांति प्रिय राज्य है और देश का विकास मॉडल भी है। कुछ लोग अफवाह फैलाकर सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सबी लोगों से गुजरात के शासन-प्रशासन को सहयोग देने की अपील की। सीएम योगी ने गुजरात के मुख्यमंत्री द्वारा उठाये गये कदमों की भी सराहना की। 

गौरतलब है कि उत्तर गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद वहां उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर लगातार हमले हो रहे हैं। बताया जाता है कि अब तक यूपी-बिहार के सैकड़ों लोग गुजरात छोड़कर जा चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार