लखनऊ: कॉलेज की मनमानी फीस के खिलाफ एबीवीपी कार्यकर्ताओं का उग्र प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आज कॉलेज प्रबंधन पर मनमानी फीस वसूलने के खिलाफ लामर्ट्स कॉलेज गेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पूरी खबर..


लखनऊ: कालेज प्रबंधन पर स्टूडेंट्स से मनमाने तरीके से फीस वसूलने का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने लामटर्स स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर अपना उग्र विरोध जताया। प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं की पुलिस से भी हल्की झड़प हो गयी।

एबीवीपी कार्यकर्ताओं का कहाना था कि लामर्ट्स कालेज प्रबंधन स्टूडेंट्स के अभिभावकों से साल भर की फीस एक साथ मांग रहा है, जो सरासर गलत है। 

मीडिया से बातचीत में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश संगठन मंत्री सत्यभान भदौरिया ने बताया कि प्राइवेट कान्वेंट स्कूल लगातार अभिभावकों का शोषण करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्त्ता इस तरह का शोषण बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि कॉलेज प्रशासन हमारी मांगें नहीं मानता है तो बहुत जल्द विद्यार्थी परिषद् उग्र प्रदर्शन करेगा, जिसकी पूरी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी।

भदौरिया ने बताया कि एबीवीपी लगातार छात्रों के हितों में कार्य करती आ रही है और अगर प्राइवेट स्कूल छात्रों का शोषण बंद नहीं करते तो पूरे प्रदेश में वे प्रदर्शन करने को विवश होंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार