क्राइम कैपिटल बना लखनऊ.. दिन दहाड़े कैशियर की गोली मारकर हत्या, दस लाख की लूट

डीएन ब्यूरो

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोमती नगर क्षेत्र में बेखौफ बदमाश दिन दहाड़े एक गैस एजेंसी के कैशियर को गोली मारकर हत्या कर दी। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: राजधानी के गोमती नगर क्षेत्र में बेखौफ बदमाश दिन दहाड़े एक गैस एजेंसी के कैशियर को गोली मारने के बाद दस लाख रूपये लूटकर फरार हो गये। घायल अवस्था में  कैशियर श्याम सिंह को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: UP STF ने खून कारोबारियों के गिरोह का किया पर्दाफाश, मौत के पांच सौदागर शिकंजे में 

रोते-बिलखते परिजन

पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोमतीनगर में बैंक ऑफ इंडिया के सामने उर्दू एकेडमी रोड पर बिहारी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह गैस एजेंसी का दस लाख रुपया बैग में रखकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। भीड़ भरे इलाके में करीब 10:30 बजे गोली मारकर लूट की घटना से लोगों में दहशत फैल गयी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: विधान सभा के सामने फिर सामूहिक आत्मदाह का प्रयास, पुलिस के फूले हाथ-पांव

उन्होने बताया कि बदमाश बैंक के सामने पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे थे। एक बदमाश ने हेलमेट लगाया था, जबकि दूसरा नकाब लगाए था। श्याम सिंह बैंक में रूपये जमा करने जा रहा था कि घात लगाये बदमाश ने उनको पीछे से गोली मारी और बैग छीनकर फरार हो गये। मृतक खुर्दही बाजार, गोसाईगंज का निवासी था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …