यूपी निकाय चुनाव: अखिलेश यादव 1 नवंबर को जारी करेंगे सपा प्रत्याशियों की सूची

डीएन ब्यूरो

राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा यूपी में निकाय चुनावों की घोषणा के बाद सभी पार्टियों ने चुनावी समर में उतरने के लिये कमर कस लिया है। निकाय चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक नवंबर को पार्टी के प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे।

अखिलेश यादव, पूर्व सीएम यूपी
अखिलेश यादव, पूर्व सीएम यूपी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि उनकी पार्टी निकाय चुनाव में बड़ी जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। सपा ने चुनाव की तैयारियां भी लगभग पूरी कर ली है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 1 नवंबर को अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे। राज्य निर्वाचन आयोग की घोषणा के बाद सभी पार्टियों ने चुनावी समर में उतरने के लिये कमर कस लिया है।

अखिलेश ने कहा हम प्रत्याशियों का चयन कर रहे है और जल्द ही उम्मीदवारों की भी घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में बहुत लोकल मुद्दे होते है, इसलिये यह बहुत ही गम्भीर चुनाव है। अखिलेश ने आगे कहा कि एक नवंबर तक सभी प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी हो जायेगी।

समाजवादी पार्टी का मानना है कि उनकी निकाय चुनाव में मुख्य लडाई भाजपा से। वह इसी तैयारी  की में लगी है। हाल के दिनों में अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यालय में भाजपा, बसपा तथा कांग्रेस के कई नेताओं को पार्टी में शामिल कराया। प्रदेश के विधानसभा चुनावों के बाद सभी की नजर निकाय चुनावों पर आकर टिक गयी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार