अरुणाचल में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, भाजपा के लिए बताया सौभाग्‍यशाली प्रदेश

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश बीजेपी के लिए सौभाग्य लाने वाला प्रदेश रहा है। उत्तर पूर्व में कमल खिलने का सिलसिला यहीं शुरू हुआ था। मुझे उम्मीद है कि 2019 में भी आप अरुणाचल में पेमा खांडू और केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने में मदद करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ईटानगर: चुनावी प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश में शनिवार को एक जनसभा को संबाधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्‍होंने कहा यहां के लोग सूर्य के तेज जैसे ही तेजस्वी हैं, और आपकी शूरवीरता की चर्चा देश भर में होती है। साथ ही मैं ऐसा प्रधानमंत्री हूं जो 30 से ज्यादा बार पूर्वोत्तर के दौरे पर आया हूं। 

जनसभा में लोगों को संबोधित करते प्रधानमंत्री ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पूर्वोत्तर के राज्यों की भलाई की नहीं बल्कि खुद मलाई खाने की चिंता थी। यह मेरा सौभाग्य है कि देश के इस महत्वपूर्ण भाग को मैं पिछले पांच वर्ष से नये भारत का नया विकास का इंजन बनाने का प्रयास कर रहा हूं।

आतंकियों के सुर में सुर मिला लेते हैं विपक्षी : प्रधानमंत्री मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक हो या कोई और कारनामा, जिस बात पर देश को गर्व होता है, विपक्षी उसका मजाक उड़ाते हैं। जब दुनिया में भारत का डंका बजता है तो ये तिलमिला जाते हैं और ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं। 

 

विकास का इरादा लेकर आया हूं : पीएम
प्रधानमंत्री ने कहा कि पांच साल के अनुभव के आधार पर अगले पांच साल में, 25 साल तक का विकास करने का इरादा लेकर मैं आपके सामने आया हूं। आपकी मान्यताओं और परंपराओं को बचाए रखना और उन्हें विकसित करना और आपकी इच्छा के अनुसार चलाना। ये आपसे मोदी का वादा है।

अरुणाचल की बेटियों पर जताया गर्व 
इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दिल्ली पुलिस के स्पेशल वेपंस एंड टेक्टिक्स (SWAT) दस्ते में अरुणाचल की बेटियां दिखती है, तो हमे गर्व होता है। जब यहां की बेटियां एवरेस्ट फतेह करती है, तो देश को गर्व होता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …