कुशीनगर सांसद राजेश पांडेय की डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत, कहा- हर हाल में जीतेंगे 2019 का चुनाव

डीएन ब्यूरो

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी का आज महराजगंज दौरा था। इस मौके पर कुशीनगर सांसद राजेश पांडेय भी यहां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत की और कहा कि वो हर हाल में 2019 का चुनाव जीतेंगे। इस रिपोर्ट में पढ़ें और क्या-क्या कहा है सांसद राजेश पांडेय ने..


महराजगंज:भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी के महराजगंज दौरे के बाद कुशीनगर सांसद राजेश पांडेय ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत की और 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर कई बातें कही।

यह भी पढ़ें: अमित शाह और सीएम योगी ने महराजगंज में बूथ सम्मेलन को किया संबोधित..बड़ी बातें..

सांसद राजेश पांडेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियां आज से नहीं चल रही है, साल 2014 में जब हमे सत्ता मिली थी, तब से हमारे देश के प्रधानमंत्री और हमारा पूरा संगठन 2019 की तैयारियों में जुट गये हैं। आगे उन्होंने कहा कि तैयारियों का मतलब ये है कि हमने जो भी जनता से वादा किया था, वो एक-एक वादे पूरे किये हें। सांसद राजेश पांडेय ने आगे कहा कि हमने गरीबों के लिए ऐसे कई सरकारी स्कीम लेकर आये जिसकी घोषणा हमने 2014 में चुनाव के समय नहीं की थी। 

यह भी पढ़ें: बांसगांव सांसद कमलेश पासवान डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE, देखें 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर क्या कहा..

हमे इस बात का पूरा भरोसा है कि साल 2019 में हमारी जीत पक्की है चाहे कोई भी पार्टी  कितना भी बड़ा गठबंधन क्यों न बना ले। वहीं उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में पिछले बार से ज्यादा सीटें आयेंगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …