कॉन्क्लेव में 'सीमाओं से परे प्यार' पर चर्चा करेंगे करण जौहर

डीएन ब्यूरो

सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पिता बनकर सुर्खियों में छाए फिल्मकार करण जौहर यहां 16वें इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में 'लव बियॉन्ड बाउंड्रीज' (सीमाओं से परे प्यार) पर चर्चा करेंगे। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 17-18 मार्च को आयोजित होगा, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान भी मंच साझा करेंगे।

फिल्मकार करण जौहर
फिल्मकार करण जौहर

मुंबई: सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पिता बनकर सुर्खियों में छाए फिल्मकार करण जौहर यहां 16वें इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में 'लव बियॉन्ड बाउंड्रीज' (सीमाओं से परे प्यार) पर चर्चा करेंगे। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 17-18  मार्च को आयोजित होगा, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान भी मंच साझा करेंगे। 

करण के हाल ही में पिता बनने और अपनी किताब 'एन अनसुटेबल ब्वॉय' में अपने लैंगिक दृष्टिकोण का खुलासा करने के कारण के यह सत्र मजेदार और रोचक रहने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: जुड़वां बच्चों के पापा बने करण जौहर

उन्होंने लिखा था, "मुझे इस बारे में चिल्लाकर बताने की जरूरत नहीं है, अगर मुझे इस बारे में बताना है तो मैं नहीं बताऊंगा, क्योंकि मैं एक ऐसे देश में रहता हूं जहां मुझे यह सब कहने पर जेल हो सकती है।"

करण ने अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को लिया था, इसलिए 'सीमाओं से परे प्यार' विषय पर चर्चा करने के लिए शायद वह सबसे उपयुक्त हस्ती हैं।  दो दिवसीय कार्यक्रम में अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी शिरकत करेंगी। 

कॉन्क्लेव में नस्लीय भेदभाव पर भी चर्चा की जाएगी। अभिनेता और डिजाइनर वारिस आहलूवालिया द्वारा डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद देश (अमेरिका) में बदले माहौल पर प्रकाश डालेंगे। वह लघु फिल्म 'डियर अमेरिका' भी पेश करेंगे। 

सुधीर मिश्रा, नंदिता दास, तिग्मांशु धूलिया और राम माधवानी की लघु फिल्मों का भी कॉन्क्लेव में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रीमियर होगा।   (आईएएनए)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार