दिल्ली विधानसभा में पिट गए कपिल मिश्रा..

डीएन संवाददाता

दिल्‍ली विधानसभा में बुधवार को एक शर्मनाक घटना सामने आयी जहां आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्‍ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर एक साथ हमला बोल दिया और कपिल के साथ हाथापाई की।

कपिल मिश्रा
कपिल मिश्रा

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में बुधवार को एक शर्मनाक घटना देखने को मिली है। पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा बुधवार को दिल्ली विधानसभा पहुंचे थे जहां आप विधायकों ने एक साथ कपिल मिश्रा पर धावा बोल दिया। आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने पहले तो उन्हें घेरा और फिर उनके साथ हाथापाई की मामला यही शांत नही हुआ इसके बाद स्पीकर ने आदेश देते हुए उन्हें मार्शल के जरिए जबरन विधानसभा से बाहर भी निकाल दिया।

 

बताया जा रहा हे कि सदन की कार्रवाई के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ उनकी बहस हो गई थी और फिर नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।

 

घटना के बाद कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सबकुछ मनीष सिसोदिया के इशारे पर हुआ है। केजरीवाल के गुंडों ने मेरी छाती में लात-घूंसे मारे हैं। कपिल ने कहा कि मैंने कल विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिख कर 5 मिनट का वक़्त मांगा था। अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों पर रामलीला मैदान में खुला विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी जिसके विरोध में आज सभी ने मेरे साथ मारपीट की है। कपिल ने कहा विजुअल निकालोगे तो मालूम पड़ेगा कि मनीष सिसोदिया के इशारे पर ही यह सब कुछ हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …