कानपुर: तीन दुकानों पर चोरों ने एक साथ बोला धावा, ले उड़े लाखों के समान और नकदी

डीएन संवाददाता

कानपुर दक्षिण में चोरों का आतंक लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात चोरों ने आसपास बनी तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया और शटर तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।

शटर का ताला तोड़कर चोरी
शटर का ताला तोड़कर चोरी

कानपुर: नौबस्ता थाना क्षेत्र में बीती मंगलवार रात चोरों ने तीन दुकानों का शटर तोड़ कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। बुधवार सुबह जब मार्किट की तीन दुकानों के ताले टूटे मिले तो पूरी मार्केट में हडकंप मच गया। चोर इलेक्ट्रॉनिक, बियर शॉप और प्रापर्टी की दुकानों का ताला तोड़ कर लाखों रुपये का माल लेकर फरार हो गए।

नौबस्ता के वाई ब्लाक में मंजुल अवस्थी और अवनीश निगम की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। मंजुल ने बताया कि देर रात वो दुकान बंद करके घर गए थे। सुबह लोगों ने सूचना दी कि आपकी दुकान का शटर टूटा पड़ा है। आनन फानन में जब दुकान पर आकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था, और लगभग 50 हजार रूपए नगद सहित साढ़े चार लाख का माल चोरों ने पार कर दिया था। जिसके बाद डायल 100 को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

आपको बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक दुकान के अलावा ठीक उसी के बगल में ही रूद्र नारायण की रूद्र प्रॉपर्टी डीलर के नाम से दुकान है। उनकी पत्नी ने बताया कि कल रात चोर गेट तोड़कर घुसे और दुकान में रखे दस हजार रूपए नगद और बर्तन उठा ले गए है। इसके बाद चोर बियर शॉप का शटर तोड़ कर अन्दर घुसे और वहां से सिर्फ इनवर्टर उठाकर ले गए। चोरों ने बियर की एक भी बोतल को हाथ तक नहीं लगाया। चोर अपने साथ सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क भी ले गए।

इस बीच चोरी की घटनाओं से परेशान जनता ने बुधवार को जमकर हंगामा काटा। जिससे हाइवे पर जाम की स्थिति बन गयी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और जांच का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया।













संबंधित समाचार