कानपुर: खेत में मिली बसपा नेता की सिर कटी लाश

डीएन संवाददाता

कानपुर के बरौर थाना क्षेत्र के देवब्रहमापुर गांव में बसपा सेक्टर प्रभारी की सिर कटी लाश खेतों में मिलने से सनसनी फैल गयी। वहीं सिर कटी लाश की सूचना पर पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया।

मामले की जांच करती पुलिस
मामले की जांच करती पुलिस

कानपुर: बरौर थाना क्षेत्र के देवब्रहमापुर गांव में बसपा सेक्टर प्रभारी की सिर कटी लाश खेतों में मिलने से सनसनी फैल गयी। वहीं सिर कटी लाश की सूचना पर पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गयी है।

धड़ मिला खेतों में, सिर कुछ दूरी पर

जानकारी के मुताबिक बरौर क्षेत्र के अंतर्गत गांव के 65 वर्षीय किसान और बसपा के सेक्टर प्रभारी रामाधार की सिर कटी लाश गांव के बाहर मक्के के खेतों में मिलने से अफरातफरी मच गई। खेत के बाहर रामाधार की साइकिल खड़ी देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। खेत के आसपास खून ही खून पड़ा था।

रामाधार का धड़ खेतों में और सिर कुछ दूरी पर पड़ा पाया गया। परिजनों ने बताया कि रामाधार बसपा नेता होने के साथ-साथ समाजसेवी थे। शनिवार देर रात खेत में जाने की बात कह कर निकले थे, लेकिन वापस नहीं आये। सुबह से ही उनके सभी परिजन रामाधार की खोज में जुटे हुए थे जिसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना सबको दी।

घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी और फोरेंसिक की टीम पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच कर हर पहलू पर नज़र रखी जा रही है, वहीं पुलिस ने जल्द ही इस घटना का खुलासा करने का आश्वाशन दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार