कानपुर: नशे में धुत दबंगों ने की हॉस्पिटल में तोडफ़ोड़

डीएन संवाददाता

कल्यानपुर थाना क्षेत्र में इलाज़ में देरी होने पर नशे में धुत तीमारदारों ने अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया। स्टाफ के साथ बदसलूकी की और अस्पताल में तोड़फोड़ की।


कानपुर: कल्यानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बगिया क्रासिंग स्थित न्यू प्लस हॉस्पिटल में इलाज़ में देरी होने पर नशे में धुत दबंग तीमारदारों ने अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने स्टाफ के साथ बदसलूकी की और अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। यहां तक कि दबंगों ने अस्पताल में एक महिला की भी पिटाई कर उसके कपड़े तक फाड़ डाले।

यह भी पढ़ें: कानपुर- चलते ट्रेलर में लगी आग, हाईवे पर मचा हड़कंप

पेट दर्द की शिकायत पर आये अस्पताल

हॉस्पिटल स्टाफ के मुताबिक देर रात नशे में धुत 5 युवक एक युवक के पेट दर्द की शिकायत लेकर इलाज के लिए अस्पताल आये थे। इंजेक्शन लगाने में देरी होने पर उन्होंने पहले स्टाफ के साथ बदतमीजी की विरोध करने पर मारपीट और तोड़फोड़ शुरू कर दिया और धमकी देते हुए फरार हो गए। हॉस्पिटल के एक कर्मचारी के मुताबिक तोड़फोड़ के दौरान युवक उसका मोबाइल और पर्स ले गए।

यह भी पढ़ें: कानपुर- बार एसोसिएशन के वोटिंग में उमड़ी वकीलों की भीड़

महिला संग मारपीट कर फाड़े कपड़े 

अज्ञात दबंगों ने महिला स्टाफ के साथ भी बदसलूकी की। दबंगों ने महिला के साथ मारपीट कर उसके कपड़े तक फाड़ दिए। किसी तरह महिला ने भागकर जान बचाई वहीं हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर 20 हजार रुपये और एक मोबाइल को लूट कर फरार हो गए। अस्पताल के स्टाफ के सदस्य शेलेन्द्र ने उन दबंगों को रोकना चाहा। दबंगों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो दबंगों में से एक ने धमकी देते हुए कहा कि उसका बाप दरोगा है। देर रात अस्पताल में हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। फिलहाल इस मामले में अब तक पुलिस ने मामला दर्ज नही किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार