कानपुर: एबीवीपी ने बीएचयू के वीसी का पुतला फूंक जताया विरोध

डीएन संवाददाता

कानपुर के वीएसएसडी कॉलेज में एबीवीपी के छात्रों ने बीएचयू में हुई हिंसा का जोरदार विरोध किया और बीएचयू के वीसी का पुतला दहन कर नारेबाजी की।

कुलपति का पुतला दहन करते हुए एबीवीपी के छात्र
कुलपति का पुतला दहन करते हुए एबीवीपी के छात्र

कानपुर: बीएचयू में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने पर पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। इस मामले में विभिन्न दलों के लोग अपना विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं। इसी कड़ी में बुधवार को नवाबगंज में स्थित वीएसएसडी कॉलेज में एबीवीपी के छात्र ने बीएचयू में हुई हिंसा का जोरदार विरोध किया और कुलपति के खिलाफ भी ज़बरदस्त नारेबाजी कर पुतला दहन किया।

पुलिस कर्मी द्वारा आए दिन लाठी चार्ज बर्दाश्त नही करेगें  

वीएसएसडी कालेज के अध्यक्ष सोनू ठाकुर के मुताबिक जिस तरह से पुलिस अधिकारियों ने छात्राओं के ऊपर लाठियां बरसाई वह अनुचित हैं। जिसके तहत सैकड़ो की संख्या में एकजुट होकर छात्र-छात्राओं ने कुलपति के पुतला दहन प्रदर्शन के द्वारा अपना आक्रोश दिखाया।  

जिस तरह बीएचयू में आए दिन छात्राओं पर पुलिस कर्मी द्वारा लाठियां बरसाई जाती है और राजनीतिक दलों उस चीज़ के प्रति अपना कोई पक्ष नहीं रख रहें है उसको लेकर भी छात्राओं में आक्रोश हैं। छात्र-छात्राओं की मांग है कि आखिर कब तक हम पर ऐसे ही लाठियां बरसती रहेंगी। अगर सरकार जल्द से जल्द इस मामले में एक्शन नहीं लेगीं तो हम इससे भी बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे और कॉलेज को भी बन्द करवाएंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …