जेवर गैंगरेप व मर्डर कांड में मुठभेड़ के बाद 4 आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

जेवर गैंगरेप और हत्याकांड में आज पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दो महीने बाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के जेवर गैंगरेप तथा मर्डर के मामले में आज पुलिस को बड़ी सफलता हासिल मिली। ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ में एक अपराधी को गोली लग गई। उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों बदमाशों पर एक परिवार को बंधक बनाकर लूटने और महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप है।

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सुबह बावरिया गिरोह जेवर क्षेत्र में आने वाला है। पुलिस ने वहां  फोर्स लगाकर घेराबंदी की और यमुना एक्सप्रेस-वे के पास बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू की जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

क्या था मामला

जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे पर 24 मई की रात जेवर से बुलंदशहर जा रहे परिवार से बदमाशों ने लूटपाट की। परिवार के मुखिया की तरफ से लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं परिवार की चारों महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार