महराजगंज: बिजली विभाग के जेई पर लगा महिला से छेड़छाड़ का आरोप, आधी रात को गए थे बिजली चेक करने

डीएन ब्यूरो

महिला ने जेई के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि रात को जेई बिजली चेक करने आया था। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे धमकी दी गई की वो उसके घर की बिजली हमेशा के लिए काट देंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की ये खास खबर..


महराजगंज: एक महिला ने बिजली विभाग के जेई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी जेई रात को उसके घर बिजली चेक करने के लिए गया था। जहां वो महिला के साथ अनाब- शनाब तरह के सवाल करने लगे।

यह भी पढ़ें: अमेठी: 5वें योग दिवस पर प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा सहित कई लोगों ने किया योगासन

पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा देवीपुर की एक महिला ने अरवाड़ा फीडर की एक जेई पर  छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पनियरा पुलिस को लिखित तहरीर दी है। उसका कहना है कि महिला के घर रात 12:00 बजे अड़बड़हवा विद्युत केंद्र के जे.ई अपने पांच लोगो के साथ मिलकर  महिला के घर पर विद्युत चेकिंग के लिए गये थे। महिला से पूछा कि तुम्हारा बिजली कनेक्शन है या नहीं।  

यह भी पढ़ें: अमेठी: पहली बार शनिवार को अमेठी पहुंचेगी स्मृति ईरानी, स्वागत की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

महिला ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताते हुए कहा की तीन महीने से विद्युत कनेक्शन के लिए जिसकी जांच अड़बड़हवा विद्युत केंद्र जे ई और  कर्मचारी रात 12:00 बजे आकर बिजली का बिल मांग रहे हैं और तरह-तरह की उल्टी-सीधी बातें कह रहे हैं। खूब तेज तेज से हंस रहे थे। हम लोग इस मामले को शोर करना चाहा तो यही सब ने कहा कि तुम्हारा बिल अगर जमा नहीं हुआ तो हम तुम्हारे लाइट को काट देंगे यही कहते हुए साहब अपने आदमियों के साथ चले गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …