जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों और आंतकियों को बीच मुठभेड़, 2 आंतकी ढे़र

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ आंतकियों की मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 2 आंतकियों को मार गिराया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारा गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) , जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व बल (सीआरपीएफ) के जवानों की संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद त्राल के मीर मोहल्ला में सोमवार की शाम घेराबंदी और तलाश अभियान शुरु किया था।

सुरक्षा बलों के जवान इलाके में बढ़ने लगे, तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी। मंगलवार की तड़के सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में फिर से तलाश अभियान शुरु किया। जिस मकान के भीतर से आतंकवादी गोलाबारी कर रहे थे उसे सुरक्षा बलों ने विस्फोट से उड़ा दिया, जिसके बाद मकान में आग लग गयी।

इस मुठभेड में दो आतंकवादी मारे गये। सूत्रों के मुताबिक दो से तीन आतंकवादी इस क्षेत्र में छुपे हो सकते है। आतंकवादियों के भागने के प्रयास को विफल करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबल के जवानों को क्षेत्र में तैनात किया गया है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …