Ashes: एंडरसन लार्ड्स टेस्ट से बाहर, उनकी जगह लेंगे ये तूफानी गेंदबाज

डीएन ब्यूरो

इन दिनों इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज चल रही है। जिसका दूसरा मैच 14 से 18 अगस्त को खेला जाएगा। इसी सीरिज के दौरान चोट लगने के कारण तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन लार्ड्स
तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन लार्ड्स

लंदन: इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन लार्ड्स में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 अगस्त से खेले जाने वाले दूसरे एशेज़ टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उन्हें एजबस्टन में खेले गए पहले मुकाबले के दौरान चोट लग गई थी।

एंडरसन पहले मैच के पहले ही दिन मैदान से अपने चार ओवर के बाद ही बाहर चले गये थे और फिर वापिस गेंदबाज़ी के लिये नहीं उतरे, हालांकि उन्होंने बल्लेबाज़ी की थी और इंग्लैंड की दोनों पारियों में असहज दिखाई दिये थे। ऐसे में उनकी जगह कैरेबियाई मूल के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर उनकी जगह ले सकते हैं, जो इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप 2019 में भी खेल चुके हैं।

इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन लार्ड्स

एंडरसन का एमआरआई कराने के बाद उनकी चोट की पुष्टि हुई है। उन्हें अब रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा साथ ही इंग्लैंड और लंकाशायर की मेडिकल टीमें उनके साथ काम करेंगी। इंग्लिश खिलाड़ी को जुलाई के शुरूआत में काउंटी चैंपियनशिप के दौरान लंकाशायर के लिए खेलते हुए  इसी तरह की चोट लगी थी। लेकिन एजबस्टन टेस्ट से पूर्व उन्होंने अपने विभिन्न फिटनेस टेस्ट पास कर लिये थे और टीम का हिस्सा बने।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …