अमेठी: विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह बोले- जनता को क्षतिग्रस्त सड़कों से शीघ्र मिलेगा छुटकारा

डीएन संवाददाता

भाजपा विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह ने कहा कि बरसात के कारण क्षेत्र में क्षतिग्रस्त हुई सड़कों को शीघ्र ठीक कराया जायेगा। इसके साथ ही क्षेत्र की सड़कों के विकास लिये उनके प्रस्ताव को शासन द्वारा मंजूरी दे दी गयी है। पूरी खबर..

डाइनामाइय न्यूज़ से बात करते विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह
डाइनामाइय न्यूज़ से बात करते विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह

अमेठी: बीजेपी के विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता को जल्द ही सड़कों पर बने जानलेवा गड्ढों से मुक्ति मिल जायेगी। इसके लिये उनके द्वारा भेजा गया प्रस्ताव शासन ने मंजूर कर लिया है। धन आवंटित होने के बाद सड़कों की मरम्मत की जायेगी, जिससे आवागमन फिर एक बार सुगम हो जायेगा। इसके अलावा पेयजल, विद्युत, इंफ्रास्टकचर जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिये जनहित में कई और काम क्षेत्र में कराये जायेंगे।

डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत में विधायक ने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिये संकल्पबद्ध है। इसके लिये कई कार्य प्रस्तावित है, जिसका लाभ शीघ्र ही क्षेत्र की समूची जनता के साथ-साथ किसानों, युवाओं और गरीबों को भी मिलेगा। 

मयंकेश्वर ने कहा कि तिलोई के चहुंमुखी विकास के लिए शासन द्वारा धन मंजूर कर लिया गया है, जिसकी मुझे प्रसन्नता है। शीघ्र ही तिलोई में धरातल पर विकास कार्य दिखेंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के लिये कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही है। हमारा लक्ष्य इन सभी योजनाओं का लाभ क्षेत्र की जनता को दिलाना है। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या के समाधान के लिये कोई भी व्यक्ति सीधे उनसे मिल सकता है। 

एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश की सड़कें गड्ढा मुक्त हो रही हैं। काम ज्यादा होने के कारण कुछ जगहों पर ऐसा न हुआ हो तो वहां भी बरसात के बाद सड़कों को सही करा दिया जाएगा । 

तिलोई बस स्टॉप के पुनर्निर्माण को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि बस स्टाप को लेकर हमारे पिता राजा मोहन सिंह ने अहम योगदान दिया था। हम अपने क्षेत्रवासियों समस्या को समझते है और जल्द ही उसका भी निर्माण कराया जाएगा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार