भारत के एशिया कप से बाहर होने के बाद कोंस्टेंटाइन ने छोड़ा पद

डीएन ब्यूरो

भारतीय फुटबॉल टीम को बहरीन से मिली हार के बाद टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने भारत के एशियन कप से बाहर होने के बाद यह फैसला लिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन
कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन

शारजाह: बहरीन से हार के बाद भारत के एशियन कप से बाहर होने के साथ ही भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने पद से इस्तीफा दे दिया । अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि 56 बरस के कोंस्टेंटाइन ने इस्तीफा दे दिया है । 

ट्वीट में कहा गया ,‘‘ स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। हमें उनकी ओर से कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है लेकिन हम उनके फैसले को स्वीकार करते हैं । भारतीय फुटबाल में उनके योगदान के लिये धन्यवाद। 



उनका अनुबंध 31 जनवरी को खत्म होना था । कोंस्टेंटाइन ने भारत के एशियन कप से बाहर होने के बाद यह फैसला लिया । भारत ग्रुप ए के आखिरी मैच में 90वें मिनट तक गोलरहित बराबरी पर था और पहली बार नाकआउट में जगह बनाने के करीब था लेकिन बहरीन ने पेनल्टी कार्नर पर गोल करके मैच जीत लिया । 

कोंस्टेंटाइन ने 2015 में मुख्य कोच का पद संभाला था । उनके कार्यकाल को दो बार एक साल के लिये बढाया गया । वह 2002 से 2005 तक भी भारत के कोच रहे थे । (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)