भारत-पाकिस्‍तान के मैच से पहले पाक क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज के मामा ने कहा- 'जीतेगा तो भारत ही'

डीएन ब्यूरो

भारत पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट का महा मुकाबला कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर जमी हुई होंगी वहीं भारत के इटावा के एक परिवार भी विशेष रूप से टीवी से चिपका होगा। यह परिवार है पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद के मामा का, उनके मामा की चाहत है भारत मैच जीते और उनका भांजा लोगों के दिल। पढ़ें डाइनामइट न्‍यूज़ की टीम से उनकी विशेष बातचीत...

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद और उनके मामा महबूब हसन

इटावा: भारत ही नहीं पूरे विश्‍व के क्रिकेट प्रेमियों को भारत पाकिस्‍तान के बीच होने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार है। विश्‍व कप में भारत-पाक के पहले मैच को लेकर इटावा में रहने वाले पाक क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद के मामा ने कहा जीतेगी टीम इंडिया ही। वर्ल्‍ड कप भी भारत के हाथ आएगा। 

यह भी पढ़ें: बारिश की आशंका के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत-पाकिस्तान का होगा महामुकाबला

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज के मामा महबूब हसन ने कहा, हमारी टीम बेहद शानदार है। विराट कोहली एक बेहतरीन कप्‍तान हैं उनकी कप्‍तानी में टीम विश्‍व कप लेकर भारत लौटेगी। हमारे क्रिकेटर बेहद अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा पाकिस्‍तान की टीम में बैट्समैन की कमी है।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई कंपनी को सचिन का झटका, मांगी 20 लाख डॉलर की रॉयल्टी

हालांकि उन्‍होंने कहा उनकी ख्‍वाहिश है कि सरफराज पाकिस्‍तान टीम के कप्‍तान बने रहे। उनकी कप्‍तानी में टीम अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। महबूब हसन ने बताया कि वह होली से कुछ दिन पहले ही सरफराज से मिले थे। भारत-पाकिस्तान के तनावपूर्ण रिश्‍तों पर वह बोले हम चाहते हैं कि पाकिस्तान से अच्‍छा रिश्‍ता कायम हो। देश के प्रधानमंत्री मोदी अच्छा कार्य कर रहे हैं।

सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन करीब 28 वर्ष से इटावा के बाबा साहब भीमराव अंबेडकर कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज में वरिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार