बारिश की आशंका के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत-पाकिस्तान का होगा महामुकाबला

डीएन ब्यूरो

क्रिकेट इतिहास के दो सबसे बड़े चिर-प्रतिद्वंद्वियों भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर संडे को होने वाले आईसीसी विश्व कप के महामुकाबले में जबरदस्त भिड़ंत की उम्मीद है लेकिन इस पर महामुकाबले पर बारिश की आशंका के बादल मंडरा रहे हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मैनचेस्टर:  क्रिकेट इतिहास के दो सबसे बड़े चिर-प्रतिद्वंद्वियों भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर संडे को होने वाले आईसीसी विश्व कप के महामुकाबले में जबरदस्त भिड़ंत की उम्मीद है लेकिन इस पर महामुकाबले पर बारिश की आशंका के बादल मंडरा रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले इस मुकाबले का क्रिकेट प्रशंसकों के साथ आईसीसी को भी बड़ी बेसब्री से इन्तजार है जिसके टिकट महीनों पहले बिक गए थे और इस मैच को लेकर सभी की सांसें थमी हुई हैं। रविवार को यह मुकाबला शुरू होते ही स्टेडियम हॉउसफुल हो चुका होगा, करोड़ों निगाहें टीवी स्क्रीन पर चिपक चुकी होंगी और भारत और पाकिस्तान की गलियों में सन्नाटा पसर चुका होगा।

इस मुकाबले को लेकर हर तरफ यही उम्मीद लगायी जा रही होगी कि बारिश न हो और एक पूरा मुकाबला देखने को मिले। इस विश्व कप में अबतक चार मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं और भारत तथा पाकिस्तान को भी बारिश का शिकार हो चुके हैं। भारत का न्यूजीलैंड के साथ मुकाबला धुल चुका है जबकि पाकिस्तान का श्रीलंका के साथ मैच रद्द रहा था। 

भारत के खाते में तीन मैचों से पांच अंक हैं और पाकिस्तान के चार मैचों से तीन अंक हैं। पाकिस्तान का यह पांचवां और भारत का चौथा मैच होगा।(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार