कश्‍मीर में नहीं थम रही आतंकी वारदातें, पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों में मुठभेड़

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। खुफिया सूचना मिलने पर पुलवामा के अवंतीपोरा के ब्रादबडना गांव में संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया गया था।

मौके पर मुस्‍तैद सुरक्षाबल के जवान

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने उनके पास से कई हथियार बरामद किए है। 

यह भी पढ़ें: जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर और तीन फरार, इंटरनेट सेवाएं बंद

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ के जवानों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के ब्रादबडना गांव में संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। 

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने बाहर जाने वाले सभी स्थानों को सील करके घर-घर जाकर तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान जब वे एक विशेष क्षेत्र की तरफ जा रहे थे तब आतंकवादियों ने वहां गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 

यह भी पढ़ें: पुलवामा में मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

किसी तरह के प्रदर्शन से बचने के लिए आसपास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के कर्मचारियों को तैनात किया गया है। किसी तरफ की अफवाहों को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर पुलवामा में इंटरनेट मोबाइल सेवा निलंबित कर दी गई है।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार