जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर और तीन फरार, इंटरनेट सेवाएं बंद

डीएन ब्यूरो

जम्‍मू एवं कश्‍मीर के कुलगाम में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच सुबह-सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया, जबकि तीन आतंकी फरार हो गए हैं। सर्च ऑपरेशन पूरा हो गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी करके सर्च ऑरेशन चलाया था। इसी दौरान आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था। जबकि पांच के छिपे होने की सूचना मिल रहा थी हालांकि अब ऑपरेशन समाप्‍त हो गया है। तीन आतंकी फरार हो गए हैं।

इसी बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल, इंटरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया है। जिसके बाद भी झड़पों में 50 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। 

बुधवार सुबह जिले के मुहम्मदपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सेना, पुलिस के विशेष दल (एसओजी) तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में फायरिंग में एक आतंकी की मौत हो गई।

पहले बताया जा रहा था कि पांच लोगों के छिपे होने की आशंका है लेकिन सर्च ऑपरेशन खत्‍म होने तक तीन आतंकी फरार होने की सूचना मिल रही है। 

इसी बीच, प्रशासन ने कुलगाम में किसी भी प्रकार की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। इसके बावजूद झड़पों में अब तक 50 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …