Bihar: सउदी से पति ने फोन पर तीन बार कहा 'तलाक', जुड़वा बेटियों को लेकर थाने पहुंची महिला

डीएन ब्यूरो

केंद्र सरकार ने भले ही तीन तलाक के खत्म करने के लिए कानून बनाए हो, लेकिन अभी भी ऐसे कई लोग हैं जिन पर सरकार के इस नियम का कोई असर नहीं पड़ता है। ऐसा ही एक शख्स है बिहार का रहने वाला, जिसने फोन पर ही अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

पीड़िता
पीड़िता

सुपौल: बिहार के रहने वाले हाफिज इकरामुल हक उन लोगों में से हैं जिनके लिए सरकार का कोई भी नियम मायने नहीं रखता है। कड़े कानून और नियम के बाद भी उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। जिसके बाद पीड़िता पुलिस स्टेशन मदद के लिए पहुंची है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

दरअसल बिहार के सुपौल सदर थाना के बसबिट्टी गांव के हाफिज इकरामुल हक ने बीवी फरजाना खातून को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था। इससे दो साल पहले भी फरजाना ने एक बेटी को ही जन्म दिया था। जिसके बाद उसके पति ने सउदी अरब से फोन पर ही तलाक दे दिया।

यह भी पढ़ें: Bihar: एक ही दिन दो मुखिया की हत्या से लोगों में आक्रोश, किया सड़क जाम

फाइल फोटो

 पति द्वारा फोन पर तलाक देने के बाद फरजाना पुलिस के पास मदद के लिए पहुंची है। थाने पहुंच कर उसने पति, सास, ससुर व ननद के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई। पुलिस ने इसके बाद उसके ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार