मेंटल और सुपर 30 को लेकर अब बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकते हैं कंगना व ऋतिक

डीएन ब्यूरो

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद गहराता ही जा रहा है। पहले दोनों के रिलेशन को लेकर विवाद था। अब दोनों की फिल्मों को लेकर भी माहौल बिगड़ने लगा है। दरअसल, कंगना की फिल्म मेंटल है क्या और ऋतिक की सुपर 30 की रिलीजिंग तारीख पर बड़ा बवाल मचा हुआ है और इस जंग में अब कंगना की बहन रंगोली भी कूद चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और माचोमैन ऋतिक रोशन
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और माचोमैन ऋतिक रोशन

मुंबई: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद पहले भी कई बार हो चुका है और एक बार फिर शुरू हो गया है। पहले ऋतिक और कंगना के अफेयर की वजह से विवाद था और इस बार विवाद हुआ है एक ही तारीख पर दोनों की फिल्म रिलीज होने से। दरअसल कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' एक ही दिन रिलीज होने वाली है।

हाल ही में रिपोर्ट आयी है कि कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ और ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ एक ही दिन रिलीज हो सकती है। कुछ समय पहले दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद कंगना और ऋतिक ने फिर कभी साथ में काम न करने का फैसला किया।

दोनों भले ही साथ में काम न कर रहे हों, बावजूद इसके कंगना ऋतिक से ‘टकराने’ का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। पहले रिपोर्ट थी कि कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत ‘मेंटल है क्या’ 21 जून को रिलीज होने वाली थी।

वहीं ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ को इसके अगले महीने यानी जुलाई-अगस्त के आस-पास रिलीज करने का तय किया है। अब बताया जा रहा है कि ‘मेंटल है क्या’ की तारीख में बदलाव किया गया है और इसे ‘सुपर 30’ के साथ रिलीज किया जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …