Uttar Pradesh: बेखौफ अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन हो रहे बुलंद, बेघर छात्रों ने सीएम योगी से मांगी मदद

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में बेखौफ अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कैसे कुछ लोगों ने एक महिला के घर में जबरदस्ती घुस कर उसे बेघर कर दिया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बार-बार आदेश देने के बाद भी अपराधों पर रोक नहीं लग पा रही है। वहीं इस मामले में कई बार पुलिस की अपराधियों संग मिलीभगत के भी आरोप सामने आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: कुख्यात रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर उमेश पंडित की यूपी एसटीएफ के साथ जबरदस्त मुठभेड़, लगी गोली

ताजा मामला राजधानी के विकासनगर थानाक्षेत्र का है। जहां के सेक्टर 12, पीडब्ल्यू कालोनी निवासी ममता परिहार संग घर मे घुसकर मारपीट और छेड़खानी का आरोप पीड़िता ने लगाया है। पीड़िता का आरोप है की कुछ भू-माफिया किस्म के लोगों ने पहले तो उन्हें उनका घर खाली करने को कहा। जब वे तैयार नहीं हुई तो उनके घर में घुसकर जबरन उनका सामान बाहर निकाल दिया गया। वहीं इस मामले मे पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: आईएएस की पत्नी पर मारपीट और धमकी का आरोप, केस दर्ज

आज मामले में इंसाफ की मांग को लेकर पीड़ित परिवार अपने बच्चों संग मुख्यमंत्री आवास पहुंचा है। जहां उन्हें जल्द कार्रवाई किए जाने का आश्वासन मिला। वहीं मीडिया से बात करते हुए बेघर किए गए छात्र रितिक परिहार ने सीएम से अपना घर वापस दिलाने या दूसरा आवास दिलाने की गुजारिश की है।













संबंधित समाचार