हरियाणा: बल्‍लभगढ़ रेलवे स्‍टेशन के पास तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, सभी यात्री सुरक्षित

डीएन ब्यूरो

हरियाणा के असोटी-बल्लभगढ़ के नजदीक तेलंगाना एक्सप्रेस में गुरुवार सुबह आग लग गई। इस हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं। जिससे रेल रूट बाधित हुआ है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में लगी भीषण आग
तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में लगी भीषण आग

नई दिल्‍ली: हरियाणा में असोटी-बल्लभगढ़ के पास गुरुवार सुबह तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में भीषण आग लग गई। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) और दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। यह ट्रेन हैदराबाद से चलकर दिल्‍ली आ रही थी। इस दौरान उस रूट से गुजरने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया। 

घटना सुबह करीब 7.43 बजे की है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और ट्रेन में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन असौती स्टेशन से गुजर चुकी थी लेकिन इसे असौती और बल्लभगढ़ के बीच में प्‍याला स्‍टेशन पर रोकना पड़ा। भारी धुएं के कारण ट्रैक पर आवागमन भी रोक दिया गया था। 

वहीं उत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि गुरुवार सुबह 7.43 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस के ब्रेक बाइंडिंग में आग लग गई। इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं। जिस बोगी में आग लगी थी उसे अलग कर दिया गया है। कुछ देर में ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार