यूपी एसटीएफ के खुलासे से खुली गोरखपुर पुलिस की पोल, वाहवाही के चक्‍कर में अपने सिपाही को ही भेज दिया था जेल

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर पुलिस ने बीते 3 अप्रैल को पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के गनर दुर्गेश यादव से कार्बाइन लूट कांड के बाद मामले में उसी को ही जेल भेज कर झूठी वाहवाही लूट ली थी। सबसे बड़ा सवाल यह है कि पुलिस आम लोगों के साथ कैसा बर्ताव करेगी जब वह अपने ही महकमे के कर्मचारियों के साथ इस तरह का बर्ताव कर रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव खबर..


लखनऊ: यूपी एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट ने आज एक बडा खुलासा किया है जिसमें एक संगठित और बड़े जहरखुरान गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। जिसमें एक जहराखुरान गिरोह के एक सदस्‍य से लूटी गई कार्बाइन बरामद की गई है।

गोरखपुर पुलिस ने एक इनामी शातिर हत्यारोपी को धर दबोचा..इतने रूपये का इनाम था घोषित

यह वही कार्बाइन है जिसे 3 अप्रैल को गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र से पूर्व कैबिनेट मंत्री अम्बिका चौधरी के गनर आरक्षी दुर्गेश यादव से जहरखुरानी कर लूटा गया था। ऐसे में यह खुलासा गोरखपुर पुलिस के लिए शर्मनाक परिस्थिति वाला हो गया है।

देखिये गोरखपुर-बस्ती मंडल में भाजपा ने किसको दिया टिकट और किसका कटा पत्ता

सवालों के घेरे में गोरखपुर पुलिस

खास बात यह है कि इसी मामले में गोरखपुर पुलिस ने कारवाई करते हुए पीड़ि‍त गनर दुर्गेश यादव को ही जेल भेज दिया था। लेकिन पुलिस पर सवाल यह है कि जब वह अपने महकमे के ही व्‍यक्ति के साथ इस तरह का सलूक कर सकती है तो आम आदमी पुलिस से क्या उम्मीद करें। वहीं यूपी एसटीएफ के इस बड़े खुलासे से गोरखपुर पुलिस तमाम सवालों मे घिर गई है।

गोरखपुर: लूट व टप्पेबाजी करने वाले तीन अंतर्जनपदीय बदमाशों को क्राइम ब्रांच पुलिस ने दबोचा..

तीन अप्रैल को हुई थी जहरखुरानी की घटना

गौरतलब है की इस जहरखुरान गिरोह द्वारा बीते 3 अप्रैल को गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र से पूर्व कैबिनेट मंत्री अम्बिका चौधरी के गनर आरक्षी दुर्गेश यादव से जहरखुरानी कर लूटी गई कार्बाइन बरामद की गई है। जिसमें गिरोह का एक सदस्य दिनेश निषाद कार्बाइन सहित बस स्टैण्ड थाना कैंट जनपद गोरखपुर से पकड़ा गया है।

गोरखपुर: मकान व दुकान से चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार..चोरी का सामान बरामद

बेहोश करने वाली दवा भी एसटीएफ ने बरामद की

साथ ही आरोपी के पास से जहरखुरानी के लिए प्रयोग किए जाने वाला डिब्बा बंद जूस और बेहोश करने वाली दवा भी एसटीएफ ने बरामद की है।

गोरखपुर से सपा सांसद प्रवीण निषाद बीजेपी में शामिल..यहां से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा

पूछताछ में गिरोह ने बताया की उन्होनें गोरखपुर, आजमगढ़, जौनपुर, अम्बेडकर नगर, फैज़ाबाद आदि जिलों में उन्होनें कई वारदातों को अंजाम दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …