गोरखपुर: सीएम योगी ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

डीएन ब्यूरो

मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को यहां पहुंचकर अधिकारियों के साथ विकास कार्यों और कई मुद्दों को लेकर बैठक की। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या बेले सीएम योगी

अधिकारियों केसाथ में समीक्षा बैठक करते सीएम योगी
अधिकारियों केसाथ में समीक्षा बैठक करते सीएम योगी

गोरखपुर: मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को यहां पहुंचकर अधिकारियों के साथ विकास कार्यों और कई मुद्दों को लेकर बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि निराश्रित गोवंश और आवारा पशुओं को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई है। सरकार निर्वासित गोवंश को रखने वालों को सरकारी फंड देने की व्यवस्था करेगी। इसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। उसकी रिपोर्ट का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने निर्माणाधीन प्रेक्षागृह और प्राणी उद्यान का किया निरीक्षण 

सीएम योगी निरीक्षण करते हुुए

योगी ने कहा कि प्रदेश के 4 कृषि विश्वविद्यालयों में किसानों के बच्चों के लिए छात्रावास और स्कॉलरशिप देने की व्यवस्था की जा रही है। 2000 किलोमीटर की सड़कें मंडी समिति के द्वारा प्रदेश में बनाई गई हैं। गोरखपुर में और पूरे उत्तर प्रदेश में नगर विकास, पंचायती राज, ग्राम विकास और अन्य विभागों के कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की गई है। 

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने अधिकारियों को दिया निर्देश.. क्रिसमस और नव वर्ष पर कानून-व्यवस्था को करें चुस्त-दुरुस्त

उन्होंने कहा कि इस ठंड में कोई भी खुले आसमान के नीचे ना सोए इसकी भी समीक्षा की गई। जहां पर जरुरत हो वहां पर नया रैन बसेरा बनाने के निर्देश दिए गए हैं। निराश्रित और आवारा पशुओं से किसानों की फसल बचाने के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिया गया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)