गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की सेहत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स में चलेगा इलाज

डीएन ब्यूरो

अग्नाशय संबंधित बीमारी से जूझ रहे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत खराब होती जा रही है। पर्रिकर को इलाज के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती किया जायेगा है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट

सीएम मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)
सीएम मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

गोवा: भाजपा नेता और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का इलाज अब दिल्ली के एम्स अस्पताल में चलेगा। उनकी सेहत खराब होती जा रही है, जिस कारण यह फैसला लिया गया। 6 सितंबर को अमेरिका में मेडिकल जांच कराने के बाद वापस लौटे पर्रिकर को गुरुवार की शाम गोवा के कैंडोलिम में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें अब दिल्ली लाने की तैयारी की जा रही है। उन्हें इस साल की शुरूआत में करीब तीन महीने अमेरिका में अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार किया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर्रिकर को दिल्ली लाने के लिए विशेष विमान की व्यवस्था की है। पर्रिकर ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात करके कहा कि राज्य में राज्य के नेतृत्व के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए, क्योंकि बीमारी के चलते वो सीएम पद पर रहने के लिए सक्षम नही हैं।

गोवा में पर्रिकर की गैरमौजूदगी में सरकारी कामकाज पर नज़र रखने के लिए बीजेपी ने राज्य में एक टीम भेजने की तैयारी की है जिसके कारण वहां के प्रशासनिक कार्य सुचारू रूप से चलते रहें।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …