गाजियाबादः फैक्ट्री की बेसमेंट में सफाई के लिए उतरे 3 लोगों की दम घुटने से मौत

डीएन ब्यूरो

यूपी में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कभी अस्पताल में आक्सीजन की कमी तो कभी फैक्ट्री में लापरवाही से मासूम लोगों की जानें जा रही है। गाजियाबाद में एक फैक्ट्री में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

गाजियाबादः सफाई के लिए फैक्ट्री की बेसमेंट में उतरे तीन लोगों की दम घुटने से मौत होने की खबर से हड़कंप मच गया है। मामला गाजियाबाद के थाना ट्रोनिका सिटी का है। यहां फैक्ट्री में काम करने वाले 3 लोग बेसमेंट में सफाई के लिए उतरे थे। 

इस दौरान ऑक्सीजन की कमी के चलते इन तीनों की कुछ ही देर में दम घुटने से मौत हो गई। जब यह फैक्ट्री में बेसमेंट में सफाई के लिए उतरे थे तो तब इन्हें पता नहीं था कि वहां पर सफाई के दौरान इनके साथ ऐसा हो जाएगा।  

थाना ट्रोनिका सिटी की पुलिस के मुताबकि ये तीनों सफाई के दौरान बेसमेंट में फंस गए और दम घुटने से इन तीनों की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना के बाद एनडीआरएफ की भी टीम मौके पर पहुंच गई है। 

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है वहीं फैक्ट्री मालिक से भी इस संबंध में पूछताछ चल रही है कि आखिर बेसमेंट में इन तीनों को बिना सुरक्षा उपकरणों के सफाई करने के लिए क्यों भेजा गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …