गाजियाबाद: जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

डीएन ब्यूरो

यूपी की योगी सरकार ने राज्य में जहरीली शराब के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ आजीवन कारावास से लेकर फांसी की सजा देने तक का कानून बनाया हुआ है, लेकिन इसके बावजूद भी मौत का यह कारोबार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद भी अवैध और जहरीली शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबद में अवैध शराब ने तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया जबकि दो लोग अस्पताल में गंभीर रूप से जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र में कुछ लोगों ने शंकर विहार इलाके में सोमवार रात को एक ही जगह से शराब पी थी। शराब पीने के बाद सबकी हालत अचानक बिगड़ने लगी। कुछ समय बाद ही 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोगों को तत्‍काल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

गौरतलब है कि इसी वर्ष जनवरी माह में यूपी के बाराबंकी जिले में जहरीली शराब के सेवन से 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। योगी सरकार ने अवैध शराब के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ा कानून बनाया हुआ है। इस कानून के तहत जहरीली शराब का कारोबार करने वालों को आजीवन कारावास से लेकर फांसी की सजा तक का प्रावधान है, लेकिन इसके बावजूद भी मौत का यह कारोबार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








आपकी राय

क्या जम्मू-कश्मीर में पीडीपी से समर्थन वापसी भाजपा का लोक सभा चुनाव-2019 के लिये एक राजनीतिक स्टंट है?