असम में गैस टैंकर में रिसाव से आग लगी, 4 मरे

डीएन ब्यूरो

असम के गोलाघाट जिले में एक गैस टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद उससे हुए रिसाव के कारण आग लग गई, जिसमें झुलसकर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी दी।

असम
असम

गुवाहाटी: असम के गोलाघाट जिले में एक गैस टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद उससे हुए रिसाव के कारण आग लग गई, जिसमें झुलसकर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी दी।

वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 37 पर सोमवार रात रांगोलितिंग गांव के पास गैस टैंकर पलट गया, जिससे हुए रिसाव के कारण 20 घरों में आग लग गई। घर में लगी आग से बिमल भुइयां, उनकी पत्नी और बेटी की मौत हो गई।

 

ग्रामीणों ने बताया, "गंभीर रूप से जख्मी एक शख्स को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।"

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश में बस नहर में गिरी, 11 मरे

देर्गओं पुलिस थाने ने बताया, "हमने नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड (एनआरएल) के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी है और उनसे विशेषज्ञों को भेजने का आग्रह किया है, ताकि टैंकर में रिसाव को बंद किया जा सके, जो क्षेत्र की सुरक्षा के लिहाज से जरूरी है।"

यह भी पढ़ें: पटना में बारातियों से भरी जीप दुर्घटनाग्रस्त, 4 मरे

पुलिस ने बताया कि यह घटना रात 11 बजे के आसपास की है। आग की लपटों को देखकर ग्रामीण सकते में रह गए।  पुलिस के अनुसार, "जो ग्रामीण जाग गए थे, उन्होंने धान के खेतों में भागकर अपनी जान बचाई।"  (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार