महराजगंज: पिता-पुत्र को मारने और पेट्रोल से जलाने की कोशिश में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

डीएन ब्यूरो

गांव के कुछ लोगों ने पिता और पुत्र को मार पीट कर पेट्रोल से जलाने की कोशिश की है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस अपराध में कुल पांच लोग शामिल थें। जिन पर अपराध करने के कारण कई सारी धाराएं लगाई गई हैं। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आगे की कार्यवाई में जुट गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..

थाना बृजमनगंज
थाना बृजमनगंज

महराजगंज: जिले में पिता और पुत्र को आग में जलाकर मारने का मामला सामने आया है। इस मामले के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिन पर जल्द ही कार्यवाही शुरू की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बैंक में महिला को झांसा देकर ठग ने हाथ से ही उड़ाये 28000 रुपए

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा कानापार धानी में कुछ लोगों द्वारा पिता और उसके पुत्र को मारने पीटने और पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई है। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर स्थानीय पुलिस बृजमनगंज ने कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि कानापार धानी निवासी अन्नू ने बगल के ही रहने वाले पांच लोगों पर दुकान पर चढ़कर मारने पीटने और पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दिया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर, प्रसव के नाम पर पैसा मांग रही एएनएम का तबादला

पीड़ित की तहरीर पर तुरंत कार्यवाई करते हुए आरोपी शिवकुमार, राजकुमार, श्रीकृष्ण और दो महिलाओं समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इन पांचो आरोपियों के विरुद्ध धारा 143, 506, 504 326/511 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिस पर आगे की कार्यवाई में पुलिस लगी हुई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार