महराजगंज: बैंक में महिला को झांसा देकर ठग ने हाथ से ही उड़ाये 28000 रुपए

डीएन ब्यूरो

बैंक में महिला को एक लड़का झांसा देकर 28000 रुपए लेकर फरार हो गया। महिला ने लड़के से फॉर्म भरने के लिए मदद मांगी थी, लेकिन उसने मौके का फायदा उठा कर महिला के पैसे ही गायब कर लिए। महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर...

थाना श्यामदेउरवा
थाना श्यामदेउरवा

महराजगंज: जिले के बैंक में पैसे जमा करने गई एक महिला से रास्ते में ही ठगों ने 28000 रुपए उड़ा लिए। महिला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर, प्रसव के नाम पर पैसा मांग रही एएनएम का तबादला

पीड़ित महिला

जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल बाजार में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पैसा जमा करने आई महिला के पैसे को एक शातिर ठग हाथों हाथ उड़ा कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार पिपरा खादर निवासी शारदा देवी पत्नी दयानंद शनिवार दोपहर परतावल बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पैसा जमा करने पहुंची। जब महिला ने अपने 28000 रुपये जमा करने के लिए फार्म ली तो बगल में खड़ा लड़का(ठग) उसका फार्म भरने के बाद उनसे कहा कि कितने- कितने का नोट है। महिला ने भरोसा जताते हुए जब उसको अपना पैसा गिनती करने को दे दिया। 

/यह भी पढ़ें: लखनऊ: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने साझा किये खुद से जुड़े अनसुने किस्सें, बताई संघर्ष की कहानी

फार्म भर रहे लड़के ने अपना पैसा महिला को पकड़ने को कहा जो कि एक रुमाल में लपेटा हुआ था। फार्म भरने के बाद लड़के ने महिला का पैसा लेकर गुटका थूकने के बहाने बाहर गया और मौका पाते ही मौके से फरार हो गया, कुछ देर बाद महिला भी उसके पीछे गई लेकिन तब तक लड़का नौ दो ग्यारह हो चुका था। महिला ने उस लड़के का पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल हो गया था। उसके बाद महिला रोने-चिल्लाने लगी। किसी ने घटित मामले की जानकारी श्यामदेउरवा थाने को दी। जानकारी होने के बाद श्यामदेउरवा पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के मदद से ठग की पहचान कर मामले की  जांच की जाएगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार