फतेहपुर: डाइनामाइट न्यूज की खबर का बंपर असर, बृजेश की मौत के मामले में थानेदार की छुट्टी

डीएन संवाददाता

मदारीपुर-कला गांव के 25 वर्ष के युवा बृजेश की संदिग्ध मौत के मामले में डाइनामाइट न्यूज की खबर का बड़ा असर सामने आया है, इस मामले में थानेदार की छुट्टी कर दी गयी है। पूरी खबर..


फतेहपुर: मदारीपुर-कला गांव के 25 वर्ष के नौजवान बृजेश की संदिग्ध मौत के मामले में डाइनामाइट न्यूज की खबर का एक बड़ा असर सामने आया है। इस मामले में थरियॉव पुलिस थाने के थानेदार विपिन कुमार सिंह का तत्काल प्रभाव के साथ तबादला कर दिया गया है। बृजेश की संदिग्ध मौत भी इसी थाने के अंतर्गत हुई थी, जिसकी जांच थरियॉव थाने की पुलिस और जीआरपी के जिम्मे संयुक्त रूप से है।  

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: फतेहपुर में ग्राउंड जीरो पर पहुंचा डाइनामाइट न्यूज़, बृजेश की मौत का रहस्य बरकरार 

लगभग दो माह पहले हुई बृजेश की संदिग्ध मौत के मामले में नामजद एफआईआर दर्ज होने के बाद भी लोकल पुलिस और जीआरपी इस मामले में उचित कार्यवाही करने में अभी तक नाकाम रही है। जबकि मृतक बृजेश के परिजन न्याय के लिये दर-दर की ठोकरें खा रहे है। 

यह भी पढ़ें: कैसे हुई बृजेश की मौत.. सवालों के घेरे में जीआरपी और फतेहपुर पुलिस.. 

थरियॉव के थानेदार विपिन कुमार सिंह पिछले एक माह से मेडिकल लीव पर चल रहे थे, माना जा रहा है कि इस कारण भी बृजेश की संदिग्ध मौत के मामले में उचित कार्यवाही में देरी हुई है। परिजनों का कहना है कि बृजेश की हत्या की गयी थी, जिसके बाद तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर भी दर्ज की गयी। एफआईआऱ के बाद भी कार्यवाही न करने पर पुलिस के रवैये पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बृजेश के परिजन इस मामले में लोकल पुलिस पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …