फतेहपुर: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

डीएन ब्यूरो

फतेहपुर में किसानों की समस्याओं को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) ने सूबे की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पार्टी ने कहा कि बिजली की बढ़ाई गईं दरों से किसान काफी नाखुश है। क्रय केंद्रों द्वारा किसानों का धान नहीं खरीदा जा रहा है।


फतेहपुर: किसानों की समस्याओं को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) ने सूबे की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पार्टी ने कहा कि सत्ता में आने के बाद सरकार अपने मुद्दों से भटक गयी है और किसानो की उसे थोड़ा भी परवाह नहीं है। राज्य की जनता जिन समस्याओं से जूझ रही है, उसमे बिजली की बढ़ोतरी भी शामिल है।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के फतेहपुर जिलाध्यक्ष मधुसूदन तिवारी ने किसानों की कई समस्याएं गिनाई और इन सबके लिये सरकार को दोषी करार दिया। तिवारी ने कहा कि बिजली की बढ़ाई गईं दरों से किसान काफी नाखुश है। क्रय केंद्रों द्वारा किसानों का धान नहीं खरीदा जा रहा है। गांवों में राशनकार्ड नहीं बनाएं जा रहें है, जिससे किसान त्रस्त है। 

उन्होंने कहा कि इस संबंध में हमने जिलाधिकारी को भी ज्ञापन सौंपा। ग्रामीण महिलाओं ने भी राशनकार्ड समय से न बनाने पर फतेहपुर के जिला प्रशासन की लचर व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार