फतेहपुर: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सिपाही की मौत

डीएन संवाददाता

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही पुष्पराज सिंह अपने घर इलाहाबाद से बाइक से ड्यूटी के लिए लौट रहे थे, तभी कानपुर की तरफ आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वो सड़क पर गिर पड़े।

सड़क हादसे में मृत सिपाही पुष्पराज सिंह
सड़क हादसे में मृत सिपाही पुष्पराज सिंह

फतेहपुर: ड्यूटी के लिए घर से आ रहे सिपाही की बाइक को पूर्वी बाई पास(NH2) पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे सिपाही की मौत दो गयी। मृतक सिपाही का नाम पुष्प राज सिंह है, जो पुलिस लाइन में तैनात थे। पुलिस ने दोषी ट्रक चालक को लखनऊ बाई पास चौराहे से पकड़ लिया है।

 

इसी ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर

जानकारी के मुताबिक मृतक सिपाही पुष्पराज सिंह अवकाश पर अपने घर नरवर चौकठा, इलाहाबाद गये थे और सोमवार सुबह बाइक से ड्यूटी के लिए लौट रहे थे। थरियांव थाने के अंतर्गत पूर्वी बाई पास (NH2) पर पांडेय राइस मिल के पास इलाहाबाद से कानपुर की तरफ आ रहे तेज रफ्तार दूध के ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वो सड़क पर गिर पड़े। आनन-फानन में मौके पर पहुंची थरियांव थाने की पुलिस ने उन्हें एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए थरियांव थाना अध्यक्ष विपिन सिंह ने बताया कि पुष्पराज सिंह के टक्कर मारने वाली गाड़ी के ड्राइवर को फ़तेहपुर के लखनऊ बाई पास चौराहे पर पकड़ लिया गया है। ड्राइवर का नाम राम कमल है जो सिकठियाखेड़ा थाना महराजपुर कानपुर नगर का रहने वाला है। हालांकि इस ड्राइवर का कहना है कि उससे किसी का एक्सीडेंट नहीं हुआ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार