संत कबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा, विकास का वास्तविक आईना दिखाया है हमारी सरकार ने...

डीएन संवाददाता

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी के महराजगंज दौरे के बाद डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए संत कबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी ने कई बातें कही। पढ़ें क्या-क्या कहा है सांसद शरद त्रिपाठी ने..


महराजगंज:  संतकबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के महराजगंज दौरे को लेकर जिले में पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: बांसगांव सांसद कमलेश पासवान डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE, देखें 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर क्या कहा..

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बूथ सम्मेलन में हमारे कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा बूथ अध्यक्ष नहीं था जो बूथ सम्मेलन में शामिल न हुआ हो। उन्होंने कहा कि हमारी केंद्र तथा राज्य सरकार ने विकास का वास्तविक आईना दिखाया है।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर सांसद राजेश पांडेय की डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत, कहा- हर हाल में जीतेंगे 2019 का चुनाव

जब उनसे गठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गठबंधन का अर्थ बेइमानी का समर्थन करना है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि एक बेइमान दूसरे बेइमान की बेइमानी का सहयोग कर रहा है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष तो अपने नेताओं के बारे में भी स्पष्ट नहीं है जबकि बीजेपी अपने नेताओं को लेकर स्पष्ट है। 

यह भी पढ़ें: अमित शाह और सीएम योगी ने महराजगंज में बूथ सम्मेलन को किया संबोधित..बड़ी बातें..

साथ ही उन्होंने बीजेपी की कई योजनाओं का जिक्र किया। उन्होंने जनधन, आय़ुष्मान भारत, आवास योजना आदि का ज़िक्र करते हुए उन्हें सफल योजनाएं करार दिया। उन्होंने कहा लगभग 10 लाख लोगों ने आयुष्मान भारत योजना का लाभ उठाया है।          


  

      

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)