UP: घर में सो रही रही दो सगी बहनो की गोली मारकर हत्या.. जानिए क्या है पूरा मामला

डीएन संवाददाता

उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र में देर रात घर में घुसकर सो रही दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..

घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी
घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

इटावा: जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के पचावली में दो सगी बहनों की गोली मारकर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई है। इस दोहरे हत्याकांड से इटावा में सनसनी फैल गई है। वारदात को लेकर पुलिस के आला अफसर मौके वारदात पर गंभीरता से पड़ताल में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने सात तस्करों को 60 लाख के गांजा के साथ किया गिरफ्तार 

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने मौके ए वारदात पर बताया कि देर रात 2 या 3 बजे के आसपास गोलियों की आवाज सुनने के बाद जब तक लोग सही से जागते तब तक संदिग्ध माने जा रहे हत्यारे हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके वारदात से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि हत्या के शिकार परिवार के सदस्यों की तरफ से जिस तरह की जानकारी दी जा रही है उसके मुताबिक कहा जा सकता है कि हत्या की वारदात को जमीनी रंजिश के तहत अंजाम दिया गया है लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस की अभी अपनी गहनता से पड़ताल जारी है।

यह भी पढ़ें: इटावाः हत्या मामले में ढाई साल से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार 

सांकेतिक तस्वीर

हत्या की शिकार हुई सगी बहनों के भाई संजय ने बताया कि उसको गांव के ही उमा शंकर ओर श्रीकृष्ण पर दोहरे हत्याकांड़ को अंजाम देने का शक है। उसने बताया कि अभी कुछ दिन पहले की उसको जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी तब से वह काफी भयभीत बना हुआ था लेकिन अब उसकी दो बहनों की हत्या के बाद उसको परिवार के अन्य सदस्यों की चिंता सता रही है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध हत्यारों की गोलियों के शिकार लक्ष्मी (18) और सुनीता (45) हुई है। हत्या की शिकार हुई दोनों रिश्ते में सगी बहनें है। सुनीता फिरोजाबाद जिले के पडिहम गांव में ब्याही हुई है, जो अपने मायके में एक धार्मिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए आई हुई थी।

यह भी पढ़ें: इटावाः हाइवे किनारे मिली महिला की जली लाश की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार 

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों मरने वाली महिलाएं लोधी बिरादरी से ताल्लुक रखती हैं और जिस जगह वारदात को अंजाम दिया गया है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद जहां फ्रेंड्स कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर अनिल कुमार मौके वारदात पर पहुंचे वही स्थिति को देखते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी संजीव कुमार त्यागी को भी मौक ए वारदात पर भेजा गया। एसपी सिटी डॉ रामयश सिंह भी दोहरे हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी रात में ही अपनी पड़ताल करना मुनासिब समझा लेकिन अभी फॉरेंसिक टीम के हाथों अभी कुछ भी अहम बिंदु नहीं लगे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार