इटावाः हत्या मामले में ढाई साल से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

ढाई साल पहले हत्या व लूट मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किये। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इटावाः हत्या व लूट मामले में ढाई साल से फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपी के पास एक तमंचा 315 बोर 2 जिंदा कारतूस समेत एक चोरी की बाइक बरामद की। वैदपुरा थाना और क्राइम ब्रांच की टीम ने राय नगर में वाहन जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सौरभ उर्फ सुनील पुत्र जगदीश है, जो गांव सैफ पुरा थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने जनपद आगरा में रहने वाले रोहित कुमार की ढाई साल पहले हत्या की थी। मामले में तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इसी मामले में सौरभ ढाई सालों से फरार चल रहा था।

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। बीती रात वेद पुरा थाना क्षेत्र के राय नगर तिराहे में वाहनों की जांच के दौरान जब पुलिस ने एक युवक को बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा तो वह भागने की कोशिश करने लगा, जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो वह सौरभ निकला। इसके बाद ढाई साल पहले की गई हत्या का मामला खुलकर सामने आया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …