एटा: दिल्ली से कैब बुकिंग.. देहातों में लूट, चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

एटा पुलिस ने शातिर बदमाशों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो दिल्ली से कैब बुक करते थे और गांव-देहातों में ले जाकर उसे लूट लिया करते थे। इस गिरोह के चार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


एटा: पुलिस ने ओला कैब लूटने वाले एक गैंग का पर्दाफाश कर चार शातिर बदमाशों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक ओला कैब, दो अवैध तमंचे भी बरामद किये है। यह मामला कोतवाली जलेसर क्षेत्र के निधौली रोड पर ग्राम नूंहखेडा के समीप का है, जहाँ पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मुठभेड के बाद इस अंतरर्जनपदीय लूट गैंग के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया।

पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपी

 

पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश करने के साथ ही दो दिन पूर्व हुई ओला कैब लूट मामले का भी खुलासा कर लिया है। कैब लुटेरों से पूछताछ जारी है, पुलिस को आशंका है कि इस गिरोह से अन्य बदमाश भी जुड़े हो सकते है।

पुलिस का कहना है कि  ये सभी शातिर लुटेरे है और दिल्ली से टेक्सी बुक करने के बाद देहात क्षेत्रो में उसे लूट लिया करते थे। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गयी है। 
पुलिस के मुताबिक 16 सितम्बर को गैंग के लुटेरों ने दिल्ली से ओला कैब को 12 घण्टे के लिए बुक किया था और हाथरस पहुंचने पर कार चालक सुरेन्द्र सिंह को कोल्ड़ ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर कार, मोबाइल व नगदी लूटकर ड्राइवर को बेरनी नहर थाना जलेसर के पास फैंक दिया था। पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार