एटा: पुलिस ने शातिर चोरों के गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया के निर्देशन में चोरों, लूटेरों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान में पुलिस ने 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी किया गया अवैध सामान बरामद किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

एटा: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया के निर्देशन में चोरों, लूटेरों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। थाना सकीट पुलिस और स्वाट टीम के संयुक्त प्रयास से 5 शातिर चोरों को गिरफ्चार किया गया है।

 

साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से  3 लेपटाप, 14 मोबाइल, 1 एलईडी, 2 कम्प्यूटर स्पीकर, 1 प्रिंटर, एक 20 लाख रुपये का चैक तथा अवैध असलहा कारतूस बरामद किया गया है। जनपद में हुई चोरी की कई घटनाओं का अनावरण करने व चोरी की गयी सम्पत्ति बरामद करने में सफलता प्राप्त की गयी है।

 

 

बरामद सामान के बारे में सख्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने थाना सकीट क्षेत्र में मोबाइल की दुकान में चोरी, थाना अवागढ़ क्षेत्र में बीमा केन्द्र में चोरी, थाना कोतवाली नगर के प्रेमनगर चैराहा पर लेपटाप की दुकान से चोरी थाना क्लाकटावर जिला अजमेर, राजस्थान से फ्लैक्स बोर्ड की दुकान में चोरी की घटनाओं का इकबाल किया गया।

अभियुक्तों के विरुद्ध थाना सकीट पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम के सराहनीय कार्य हेतु नकद 20000 रुपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …