एटा के नगला चित्तर गांव पर नई महामारी का खतरा, सरकारी अधिकारियों की हैरान करने वाली लापरवाही

डीएन ब्यूरो

एटा जिले के सकीट ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम नगला चित्तर गांव के लोगों के सामने नई तरह की महामारी का संकट मंडरा रहा है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

गऊशाला में आधा दर्जन गायें मृत व बीमार
गऊशाला में आधा दर्जन गायें मृत व बीमार

एटा: जिले के सकीट ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम नगला चित्तर के समीप बनी गऊशाला में अधिकारी व कर्मचारियों की लापरवाही के कारण यहां नई तरह की महामारी फैलने का भय बना हुआ है। दरअसल सरकारी अनदेखी के कारण यहां कई गाएं मर चुकी है और उनको सही तरीके से न दफनाए जाने के कारण यहां चारों तरफ फैली गन्दगी और बहबु से कोई भी भयंकर बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है।

गंदगी के अंबार में कई गायें बीमार

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के मुताबिक यहां स्थित गऊशाला में करीब आधा दर्जन गायें मृत व बीमार पड़ी हुई हैं।  जिनकी कोई देखभाल नही की जा रही है। गऊशाला परिसर में गन्दगी का अम्बार लगा हुआ है। कई दिनों से मृत पड़ी गायें दफनाई न जाने के कारण दुर्गन्ध  दूर दूर तक फैली हुई है।

गंदगी का आलम यह है कि स्थानीय लोग अब गऊशाला के नजदीक से निकलने में कतरा रहे हैं। लोग कोरोना महामारी से वैसे भी परेशान बने हुए हैं। ऊपर से गऊशाला की यह अवव्यवस्था लोगों को हैरानी में डाले हुए है। योगी सरकार की गोरक्षा नीति में अधिकारी व कर्मचारी खुद ही पलीता लगा रहे हैं।  
 













संबंधित समाचार