Entertainment News: एक सैनिक के मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित फिल्म ‘बंकर’ का ट्रेलर जारी

डीएन ब्यूरो

एक सैनिक के मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित और एक बंकर में शूटिंग की गयी फिल्म ‘बंकर’ का टेलर जारी कर दिया गया है और यह फिल्म 17 जनवरी 2020 को प्रदर्शित की जायेगी।

फिल्म का पोस्टर
फिल्म का पोस्टर

नई दिल्ली: एक सैनिक के मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित और एक बंकर में शूटिंग की गयी फिल्म ‘बंकर’ का टेलर जारी कर दिया गया है और यह फिल्म 17 जनवरी 2020 को प्रदर्शित की जायेगी।

यह भी पढ़ें: Bollywood News- इस मूवी से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी

फिल्म को प्रस्तुत करने वाली कंपनी वैगिंग टेल एंटरटेनमेंट ने बुधवार को जारी एक बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि फाल्कन पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और जुगल राजा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 17 जनवरी को प्रदर्शित की जायेगी। इसके ‘लौट के घर जाना है’ गीत को पिछले दिनों जारी किया गया था।

देश की यह पहली एंटी-वॉर फिल्म है जिसमें एक सैनिक के मानसिक स्वास्थ्य पर प्रकाश डालते हुए एक सैनिक के बंकर की जिंदगी को दर्शकों के सामने लाने की कोशिश की गयी है। फिल्म निर्माताओं ने सेना को श्रद्धांजलि के रूप में आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (एडब्लूडब्लूए) को मुनाफे में शत प्रतिशत योगदान देने की घोषणा की है।

Entertainment News- आयुष्मान खुराना ने बढ़ाई तीन गुना फीस!

फिल्म के 95 प्रतिशत हिस्से की शूटिंग 12 फुट बाय 8 फुट के बंकर में 5 दिन में फिल्माया गया है। फिल्म में मानसिक स्वास्थ्य, सैनिकों के परिवारों के बीच संबंधों और सीमा तनाव के कारण सैनिकों और उनके परिवारों के बीच क्या संबंध हैं, दिखाया गया है। इस फिल्म में अभिनेता अभिजीत सिंह और अभिनेत्री अरिंदिता कलिता मुख्य भूमिका में हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार