Entertainment Feed: थिएटर में नहीं अब इस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी अमिताभ-आयुष्मान की ‘गुलाबो सिताबो’

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज की जायेगी।

गुलाबो सिताबो
गुलाबो सिताबो

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज की जायेगी।

कोरोना वायरस की वजह से देश में लंबे वक्त से लॉकडाउन चल रहा है।कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्देशक ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का मन बना लिया है। ‘गुलाबो-सिताबो’ को जल्द ही अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा।

आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ 12 जून को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी। आयुष्मान ने गुलाबो सिताबो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'एडवांस में बुक कर रहे हैं, इस 12 जून को अमेज़न प्राइम पर। फर्स्ट डे फर्स्ट स्ट्रीम करने'।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी जो कि कोरोना वायरस की वजह से टल गई थी। 'गुलाबो सिताबो' एक किराएदार और मकान मालिक के बीच लगातार चलने वाली लड़ाई की मजेदार कहानी है। इस फिल्म में आयुष्मान किराएदार बने हैं और अमिताभ बच्चन मकान मालिक। फिल्म की कहानी की पृष्ठभूमि लखनऊ की है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार