एटा में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियात, खजूर खिलाने के बहाने किया दुष्कर्म

डीएन ब्यूरो

एटा में एक 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां बच्ची को बदहवास स्थित में ही छोड़ आरोपी फरार हो गया। बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..


एटा: एटा के अवागढ़ थाना क्षेत्र में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक द्धारा दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामनें आया है। मासूम को बदहवास स्थित में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। मासूम के रोने की आवाज सुनकर आस पास के ग्रामीणों ने बच्ची के परिजनों को सूचना दी जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:महराजगंज के विवादित एसडीएम सदर सत्यम मिश्र पर चला सीएम का हंटर, हुई छुट्टी

बताया जा रहा है कि अवागढ़ क्षेत्र में बच्ची शौच के लिए गई हुई थी तभी पड़ोस का रहने वाला 14 साल का  किशोर छोटू उसे खजूर खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर खेत में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने और रोने की आवाज सुनकर आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को रोते देख ग्रामीणों ने मासूम के परिजनों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम योगी की बड़ी कार्यवाही, गोरखपुर मंडल के कई अफसरों की हुई छुट्टी

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को मेडिकल कराने और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित मासूम के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी किशोर की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …