बोर्ड परीक्षा के कई केन्द्रों का डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, पनियरा राजकीय इंटर कालेज में बिना स्टेटिक मजिस्ट्रेट के ही एग्जाम

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के राजकीय इण्टरमीडिएट कालेज पनियरा में शासन की मंशा के विपरीत बिना स्टेटिक मजिस्ट्रेट के ही यूपी बोर्ड परीक्षा सम्पन्न कराई जा रही है। कागज में तो स्टेटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है लेकिन मौके पर साहब मौजूद नहीं मिले। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


महराजगंज: यूपी में इन दिनों यूपी बोर्ड परीक्षा चल रही है। नकलविहीन, पारदर्शी और निष्पक्ष रुप से परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए यूपी सराकर ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हैं। हर परीक्षा केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाये गये हैं। लेकिन महराजगंज जिले के पनियरा स्थित राजकीय इण्टरमीडिएट कालेज में शासन की मंशा के विपरीत बिना स्टेटिक मजिस्ट्रेट के ही यूपी बोर्ड परीक्षा सम्पन्न कराई जा रही है।

 

यहां कहने को तो स्टेटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है लेकिन मौके पर साहब मौजूद नहीं। यह कृत्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के विपरीत है। क्षेत्र में इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

गुरुवार को सुबह की पाली में जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय व पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान भी जीआईसी पनियरा पर जाँच करने गए और जाँच करने के बाद वापस भी लौट गए लेकिन केंद्र पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट नहीं दिखे।

 

कई स्कूलों का दौरा किया अफसरों ने

डीएम व एसपी ने पनियरा के कई इलाकों में विभिन्न परीक्षा केन्द्रों का जायजा लिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …