Uttar Pradesh: जिला अध्यक्ष ने वरिष्ठ लोगों को शॉल और दीवार घड़ी देकर किया सम्मानित

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के जन्मदिन से अमेठी लोकसभा के वरिष्ठ लोगों को सम्मानित करने का सिलसिला शुरु किया गया था। इस सिलसिले को बरकरार रखते हुए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कई वरिष्ठ लोगों को सम्मानित किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

सम्मान देते हुए जिला अध्यक्ष
सम्मान देते हुए जिला अध्यक्ष

अमेठीः महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के जन्मदिन 12 जनवरी से अमेठी लोकसभा के वरिष्ठजनों को सम्मानित करने का सिलसिला अमेठी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने शुरू किया था वह आज भी अनवरत रूप से चल रहा है। 

इसी क्रम में आज सलोन विधानसभा में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप सिंघल और विधानसभा प्रभारी रजवाड़ी प्रसाद पासी की अगुवाई में पूर्व मंत्री शिवबालक पासी जी, बृजमोहन पासी, निकहत चौधरी (पीसीसी, सलोन) अशफाक खान (चेयरमैन, सलोन) चन्द्रशेखर रस्तोगी (वरिष्ठ कांग्रेस नेता), निजाम अंसारी (नगर कांग्रेस अध्यक्ष सलोन), शरीफ अहमद (कांग्रेस सेवादल) को शॉल और दीवार घड़ी देकर सम्मानित किया गया।

इसके अलावा डीह ब्लाक में विकलांग व्यक्तियों को कम्बल भी प्रदान कर सम्मानित किया गया। जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने डायनामाइट न्यूज़ को बताया हम प्रत्येक तहसील और ब्लॉक में जा रहे हैं। असहाय, गरीब और वरिष्ठ जनों को कंबल शाल, दीवार घड़ी आदि देकर सम्मानित कर रहे हैं।

साथ ही कहा कि प्रियंका गांधी के जन्मदिन का तोहफा लोगों को देकर उनसे आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। यह सिलसिला लोकतंत्र के पावन पर्व गणतंत्र दिवस 26 जनवरी तक अनवरत रुप से चलता रहेगा।













संबंधित समाचार